main page

सिंपल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कंगना रनौत, तस्वीरें आई सामने

Updated 14 May, 2018 11:59:17 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के उपर चैक ब्लैजर और साथ में स्कर्ट वियर की हुई थी। कंगना ने हाल में कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी, जहां सबको अपनी हॉट आदाओं से मदहोश कर दिया था। पहले अपने रेट्रो लुक में उन्होंने सबका दिल जीत लिया। फिर कैटसूट में उन्होंने बोल्ड लुक से सबको हैरान कर दिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के उपर चैक ब्लैजर और साथ में स्कर्ट वियर की हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

कंगना ने हाल में कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी, जहां सबको अपनी हॉट आदाओं से मदहोश कर दिया था। पहले अपने रेट्रो लुक में उन्होंने सबका दिल जीत लिया। फिर कैटसूट में उन्होंने बोल्ड लुक से सबको हैरान कर दिया।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण, मल्लिका शेरावत, हुमा कुरैशी जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों ने भी कांस में अपने जलवे दिखाए, लेकिन कंगना के इस बोल्ड अवतार को देख सभी उनके दीवाने हो गए हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

कंगना के फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म के अलावा वो राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

:

Kangana Ranautairportspotted

loading...