main page

किसी पर आधारित नहीं है 'रंगून' का किरदार: कंगना

Updated 22 February, 2017 09:35:35 AM

अभिनेत्री कंगना राणावत का कहना है कि आगामी फिल्म ‘रंगून’ में

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना राणावत का कहना है कि आगामी फिल्म ‘रंगून’ में उनके द्वारा निभाया किरदार असल जीवन में किसी भी व्यक्ति विशेष से प्रेरित नहीं है। फिल्म में कंगना का किरदार अभिनेत्री फियरलेस नाडिया से प्रेरित है। ‘वाडिया मूवीटोन प्राइवेट लिमिटेड’ की शिकायत पर कथित कॉपीराइट उल्लंघन के आधार पर ‘रंगून’ फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज पर एक मुकदमा दायर किया गया है।

इस शिकायत में यह दावा किया गया है कि ‘रंगून’ फिल्म में कंगना द्वारा निभाया मिस जूलिया का किरदार आस्ट्रेलिया की स्टंट अभिनेत्री मैकी इवांस के असल जीवन पर आधारित है, जिन्हें फियरलेस नाडिया के नाम से जाना जाता है।

इस बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा, “इस किरदार को लेकर कानूनी परेशानी चल रही है। पहली बात तो यह कि हम इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते, क्योंकि यह मामला अदालत में है। हालांकि, हम इस बात का आश्वासन जरूर दे सकते हैं कि यह किरदार किसी भी जीवित या मृत इंसान पर आधारित नहीं है।”

अभिनेत्री ने कहा कि यह कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है और इसके किरदार भी काल्पनिक है। द्वितीय विश्वयुद्ध के दौर पर आधारित इस फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

:

Kangana RanautRangoonSaif Ali KhanShahid Kapoor

loading...