FacebookTwitterg+Mail

कपिल ने जिस मैनेजर पर लगाया था गंभीर आरोप, अब खुला खत लिखकर कहा "भईया हम तुम्हारे साथ हैं"

kapil sharma ex manager neeti simoes write an open letter
11 April, 2018 01:45:16 PM

मुंबई: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हाल ही में अब सारे विवादों के बाद अब नीति सिमोस खुद सामने आई हैं। उन्होंने कपिल को अपन लेटर लिखा है। लेटर को टि्वटर पर शेयर करते हुए उन्होंने कपिल की मानसिक हालत के लिए उनकी शराब और उनके आसपास के कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि नीति और प्रीति एक वक्त पर कपिल की मैनेजर रह चुकी हैं।

 

हम पर लगाए आरोपों का कोई सबूत नहीं 


नीति ने ट्विटर पर लिखा कि याद रखिए हम आपका ख्याल रखते हैं। उन्होंने लिखा, पिछले 4-5 दिनों से कई लोग हमपर गलत इल्जाम लगा रहे हैं। इस मामले में सबसे आसान तो यही होता कि हम उसी भाषा का इस्तेमाल करते जिसका आप ने किया और हमारी लीगल टीम आपके और आपके प्रवक्ता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजती, लेकिन ये बात आप भी जानते हैं कि आपने जो भी आरोप लगाए हैं। वो आरोप न तो सच हैं और न ही आपके पास उन आरोपों का कोई सुबूत है।

PunjabKesari

डिप्रेशन में हैं कपिल शर्मा 

 

आपने खुद को इस स्थिति से निकालने के लिए हमें मैसेज और कॉल भी किए। हमसे अच्छे ढंग से बात की ताकि हम वापस आ जाएं और आपको इस अवस्था से बाहर निकालें जहां आप फंस चुके हैं। यही नहीं पिछले महीने आप हमारे घर भी आएं जहां मेरी फैमिली आपकी हालत देख कर भावुक हो गई। हम एक टीम और एक परिवार के तौर पर आपके पास वापस आने वाले थे और सब कुछ ठीक करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि उनको यकीन है कि कपिल ने उनपर जो भी इल्जाम लगाए हैं वो शराब और कुछ लोगों के बहकावे में आकर लगाए हैं। हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं। आगे कपिल को भईया कहते हुए नीति ने लिखा, हमें आपके डिप्रेशन के लिए दोषी ठहराया जा रहा है, लेकिन ये बात सिर्फ आपको पता है भईया कि हमने आपकी कितनी मदद की और पिछले एक सालों से कर रहे हैं। लेटर में नीति ने कपिल से गुजारिश की है कि वो सबके सामने आएं। उन्होंने ये भी लिखा कि हम न ही इस पर कोई रिएक्शन देंगे और न ही कपिल के ट्वीट्स को मानेंगे क्योंकि वो नहीं जानती की कपिल किस मानसिक अवस्था में हैं।

PunjabKesari

भईया हम तुम्हारे साथ हैं

 

उन्होंने कहा वो कपिल से मिलना चाहती हैं और उनकी मदद करना चाहती हैं. लेकिन उनका कहना है कि वो मीडिया, पुलिस और लीगल टीम की मौजूदगी में ही मुलाकात करेंगी ताकि फिर से कोई इल्जाम न लगा दिया जाए। मुलाकात के लिए नीति ने एक शर्त भी रखी। उन्होंने कहा, आप बस शराब के नशे में न आएं। नीति ने लेटर के आखिर में लिखा, हमें लगता है कि इस वक्त आपकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि आप फैसला सुनाए और इल्जाम लगाएं। बस आपके आस पास के ‘दोस्त’ आपको बहका रहे हैं। जैसा कि आप पिछले महीने कहते हुए रो रहे थे कि आप फंस चुके हैं। हमें आपकी मदद करने दें क्योंकि हम आपसे प्यार करते हैं और सच में चाहते हैं कि आप खुश रहें। 

PunjabKesari


बता दें कि बीते शनिवार को कपिल शर्मा ने अपनी एक्स मैनेजर और गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, उनकी बहन निती सिमोस और SpotboyE के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में कपिल ने उनपर कई आरोप लगाए थे। 


kapil sharma ex manager neeti simoes open letter
loading...