main page

कपिल शर्मा की फिरंगी की ये 5 गलतियां, जिस वजह से फिल्म हुई फ्लॉप

Updated 07 December, 2017 03:15:05 PM

कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई है। फिल्म ने बहूत ही कम कमाई की है। आइए जानते हैं वे पांच वजहें जिनसे फिरंगी डिजास्टर बन गई।

मुंबई: कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी (Firangi) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई है। फिल्म ने बहूत ही कम कमाई की है। आइए जानते हैं वे पांच वजहें जिनसे फिरंगी डिजास्टर बन गई।

Bollywood Tadka,Kapil Sharma Image,कपिल शर्मा इमेज

फिरंगी फिल्म फ्लॉप होने के कारण 

1.एक कॉमेडियन लीड एक्टर बन सकता है और संजीदा कलाकार भी। लेकिन पहले उसे बतौर अभिनेता खुद को स्थापित करना होता है। लेकिन कपिल सिर्फ एक कॉमेडियन के तौर पर खुद को स्थापित कर सके थे, उन्होंने जल्दबाजी करते हुए एक सीरियस एक्टर के तौर पर छवि बनाने की कोशिश की और यह उल्टी पड़ गई। 

Bollywood Tadka,Kapil Sharma Image,कपिल शर्मा इमेज

2. कपिल 'फिरंगी' से प्रोड्यूसर बने। कई बार एक एक्टर के प्रोड्यूसर बनना बहुत खतरनाक होता है। यही हुआ, कपिल खुद को दिखाने के चक्कर में कहानी को खींच ले गए। लगभग दो घंटे चालीस मिनट की फिल्म झेलना आसान नहीं है वे भी तब जब कहानी बासी हो। स्टारकास्ट नई और औसत किस्म की हो। फिल्म का हीरो जबरदस्ती सीरियस होने की कोशिश कर रहा हो।

Bollywood Tadka,Kapil Sharma Image,कपिल शर्मा इमेज

3. 'फिरंगी' कई मायनों में लगान जैसी ही है। दोनों में एक गांव हैं। उसके बाशिंदे हैं। फिर एक सामने दर-बदर हो ताने का डर है तो दूसरे के सामने लगान का। एक गांव में मंगा है दूसरे में भुवन। यानी कपिल अपनी दूसरी ही फिल्म में आमिर से मुकाबले की जुगत में थे। फिर भुवन की जिंदगी में भी अंग्रेजी मेम आती है तो मंगा की जिंदगी में भी। अब इसे किसकी गलती कहेंगे। 

Bollywood Tadka,Kapil Sharma Image,कपिल शर्मा इमेज

4. कपिल हमेशा आम आदमी की बात करते आए और उसी के अपनी कॉमेडी के केंद्र में रखा। लेकिन पिछले कुछ समय से उनके विवाद ही सामने आ रहे थे और कभी उनकी तबियत खराब होने की बात आती ते कभी अपने सह-कलाकारों के साथ मारपीट की। यही नहीं उन्होंने बहाने बनाकर कई सितारों को अपने कॉमेडी शो से बैरंग लौटाया। यही एटीट्यूड मीडिया में भी छाया रहा। इसका इन्पैक्ट लाजिमी था।

Bollywood Tadka,Kapil Sharma Image,कपिल शर्मा इमेज

5. एक घंटा हंसाना और लोगों के साथ कनेक्ट बनाना आसान नहीं है लेकिन कपिल ने कर दिखाया। वे टीवी के सुपरस्टार बन गए। लेकिन सिल्वरस्क्रीन पर दर्शकों की डिमांड मनमाफिक चीज देखने की होती है क्योंकि वह पैसा खर्च कर रही होता है। वह ऐसी कोई चीज देखने में पैसा बर्बाद नहीं करेगा जो पुराने टाइप की हो। पहले देखी हुई लगे और सबसे बड़ी बात हीरे वैसा न करे जैसी उम्मीद दर्शकों ने उससे की हो। ये सबकुछ कपिल ने किया।

: Konika

कपिल शर्माKapil SharmaFirangiKapil Ki ComedyKapil Sharma MovieLatest Bollywood Celebrity NewsManoranjan Samachar

loading...