main page

बहन का खुलासा- डिप्रेशन से जूझ रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा

Updated 23 July, 2017 06:59:52 PM

कपिल शर्मा की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही है। अपनी खराब तबीयत के कारण कपिल...

मुंबईः कपिल शर्मा की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही है। अपनी खराब तबीयत के कारण कपिल को अपने शो की शूटिंग तीन बार रद्द करनी पड़ी। हाल में ही फिल्म 'मुबारकां' की टीम कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी पर कपिल शर्मा की खराब तबीयत की वजह से टीम को बिना शूटिंग के वापस लौटना पड़ा था। अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए आए शाहरुख और अनुष्का को भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौटना पड़ा था। पिछले दो महीने के भीतर कपिल के शो की शूटिंग आखिरी मिनट में रद्द करने की यह तीसरी घटना है। पहली बार ऐसा मई में हुआ था, जब अश्विनी धीर की फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' के कलाकार परेश रावल, कार्तिक आर्यन सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

 

बता दें इस जुलाई के दूसरे हफ्ते यानि वीक 28 में कपिल का शो टॉप 10 से गिर कर 14वे स्थान पर पहुंच गया है। सारेगामापा लिटिल चैम्प्स पहले स्थान पर है। कुमकुम भाग्य दूसरे और तारक मेहता का उल्टा चश्मा तीसरे नंबर पर है। इस बीच कपिल के परिवार से ही उनकी तबियत को लेकर एक खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल की बहन पूजा देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके भाई की तबियत खराब है। वो बहाना नहीं बना रहे हैं और ना ही अनप्रोफेशनल हैं। ख़बर ये भी है कि ज़्यादा स्ट्रेस की वजह से कपिल ड्रिपेशन के शिकार हैं।

 

आपको बता दें कि शो के खराब परफॉर्मेंस का असर कपिल शर्मा की तबीयत पर भी पड़ रहा है। हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि फिल्म और शो की वजह से वह स्ट्रेस में चल रहे हैं।

:

kapil sharmaHealth issuesdepressionsister poojabollywood

loading...