main page

इस वजह से को-एक्टर के बच्चों की जिम्मेदारी उठा रहे कपिल, रियल लाइफ में हैं ऐसे

Updated 01 December, 2017 11:30:28 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय आसमान की बुलदियों को छू रहे हैं कइयों का कहना हा कि फेम उनसे संभल नहीं लेकिन रियल लाइफ में कैसे हैं। उनके क्लोज फ्रेंड अमृत प्रतिपाल सिंह ने उनके बारे में कुछ बातें शेय़र की है।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय आसमान की बुलदियों को छू रहे हैं कइयों का कहना हा कि फेम उनसे संभल नहीं लेकिन रियल लाइफ में कैसे हैं। उनके क्लोज फ्रेंड अमृत प्रतिपाल सिंह ने उनके बारे में कुछ बातें शेय़र की है। 

Bollywood Tadka

प्रतिपाल बताते हैं, "अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' के पंजाब शेड्यूल के दौरान कपिल शर्मा के को-स्टार किशोर कुमार की सेट पर डेथ हो गई थी। इस बात से कपिल को काफी सदमा पहुंचा था। कपिल खुद किशोर की डेड बॉडी लेकर अमृतसर पहुंचे थे। दुख के वक्त कपिल ने न सिर्फ किशोर की फैमिली की मदद की, बल्कि आज वे उनके बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी भी उठा रहे हैं।"

Bollywood Tadka

 

मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले कपिल के घर का नाम टोनी है उन्हें उनकी मां इसी नाम से बुलाती हैं। कपिल का जन्म 2 अप्रैल 1981 में पंजाब के अमृतसर में हुआ था। कपिल के पापा जतिंद्र शर्मा पुलिस में कॉन्स्टेबल थे और मां जनक रानी हाउस वाइफ हैं। उनक का एक भाई (आलोक शर्मा) और एक बहन (पूजा शर्मा) है।
 Bollywood Tadka
 प्रतिपाल सिंह बताते हैं, "कपिल के पिता जतिंद्र की कैंसर के कारण 2004 में दिल्ली के सफदरगंज हॉस्पिटल में डेथ हो गई थी। कपिल उन लोगों की काफी मदद करने की कोशिश करते हैं जो कैंसर पीड़ित हैं। मदद के साथ कपिल हमेशा ये कोशिश करते हैं कि वो कैंसर पीड़ित व्यक्ति की आखिरी विश भी पूरी कर सकें।"

Bollywood Tadka

:

kapil sharmareal lifefirangiThe Kapil Sharma show

loading...