FacebookTwitterg+Mail

कपिल शर्मा के डिप्रेशन में जाने की कृष्णा अभिषेक ने बताई ये वजह

kapil sharma into depression says comedian friend
10 April, 2018 11:08:46 PM

मुंबईः इस बात का शायद खुद कपिल शर्मा को भी अनुमान नहीं होगा कि उनके सबसे बड़े कांप्टीटर कृष्णा अभिषेक उनके सबसे मुश्किल दौर में सपोर्ट में खड़े हो जाएंगे। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक खुलकर कपिल शर्मा के बचाव में आ गए हैं। ट्विटर पर कपिल के ट्वीट को लेकर मचे बवाल के बाद कृष्णा दूसरे ऐसे शख्स हैं जिन्होंने कपिल का पक्ष लिया है। 

बता दें एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, ‘मैंने कभी भी कपिल का पक्ष नहीं लिया है लेकिन मैं इस समय कहना चाहूंगा कि मैं उसके लिए बहुत ही खराब महसूस कर रहा हूं। लोगों को सबकुछ भुलाकर उसे माफ कर देना चाहिए। हां, वो शराब का सेवन करता है लेकिन वो ड्रग्स बगैरह नहीं लेता है। कपिल को ट्वीट करना भी बंद कर देना चाहिए। कपिल बुरा इंसान नहीं है और हम सब उसे प्यार करते हैं।’

वहीं टीवी कलाकार और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जैसे फेमस सो में कपिल की बुआ का रोल अदा करने वाली उपासना सिंह ने भी कपिल के पक्ष में अपनी बात रखी है। उन्होंने मीडिया को बताया कि कपिल काफी समय से दिमागी परेशानियों से जूझ रहे हैं। उपासना ने आगे कहा कि कपिल शारीरिक तौर पर भी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। ऐसे में इंसान से गलतियां हो जाती हैं।


kapil sharma krishna bollywood
loading...