main page

वापसी की खबरों पर कपिल शर्मा ने खुद किया खुलासा, बोले- अभी आराम की सख्त जरूरत है

Updated 19 April, 2018 10:08:20 AM

टीवी कॉमेडी शो ''फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा'' के बंद होने को लेकर विवादों में घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द वापसी करेंगे। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है। कपिल ने कहा कि उनके पास कई बड़े  प्रोजेक्ट्स के ऑफर हैं। हालांकि, कपिल ने यह भी साफ किया है कि फिलहाल वह आराम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ''मैं काम की पूजा करता हूं। मगर लंबे वक्त से मैं काम कर रहा हूं इसलिए अब मुझे फुर्सत के कुछ पल चाहिए ताकि मैं चंगा हो जाऊं। कपिल ने कहा कि इस ब्रेक के बाद वह जल्द अप

मुंबई: टीवी कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' के बंद होने को लेकर विवादों में घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द वापसी करेंगे। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

कपिल ने कहा कि उनके पास कई बड़े  प्रोजेक्ट्स के ऑफर हैं। हालांकि, कपिल ने यह भी साफ किया है कि फिलहाल वह आराम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं काम की पूजा करता हूं। मगर लंबे वक्त से मैं काम कर रहा हूं इसलिए अब मुझे फुर्सत के कुछ पल चाहिए ताकि मैं चंगा हो जाऊं। कपिल ने कहा कि इस ब्रेक के बाद वह जल्द अपने फैन्स के बीच नए अंदाज में हाजिर होंगे। 

Bollywood Tadka
 
बता दें कि देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा का करियर सबसे मुश्किल दौर में है। उनको लेकर तमाम तरह की चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म है। कपिल की दिमागी हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो डिप्रेशन की इस हालत में उन्हें हर दिन 23 गोलियां खानी पड़ रही हैं। विवादित ट्वीट्स और फिर कथित तौर पर जर्नलिस्ट के साथ गाली गलौच का फोन कॉल वायरल होने के बाद से ही कपिल कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन के एडिटर और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' की प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।


 

:

kapil sharmafamily time with kapil sharmashowrecovercome back soon

loading...