main page

कपिल शर्मा ने अपने लिए बनवाई लग्जरी वैनिटी वैन, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

Updated 03 March, 2018 11:43:52 AM

टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने लिए शानदार वैनिटी वैन बनवाई है जो लग्जरी तरीके से बनाई गई है। कपिल ने सोशल साइट पर इस वैनिटी वैन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

मुंबई: टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने लिए शानदार वैनिटी वैन बनवाई है जो लग्जरी तरीके से बनाई गई है। कपिल ने सोशल साइट पर इस वैनिटी वैन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि कपिल अब अपने नए शो के लिए इसी वैनिटी वैन में सजेंगे, मीटिंग करेंगे और आराम करेंगे। कपिल का इस बार के शो का नाम है ‘फैमिली टाइम विज कपिल शर्मा’, जो एक डांस शो वाले स्लॉट पर दिखाया जाएगा।

Bollywood Tadka

कपिल का यह शो शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता कपूर के डांस शो ‘सुपर डांसर’ की जगह पर दिखाया जाएगा। अभी पिछले साल ही उनका कॉमेडी शो बंद हो गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि उन्होंने ‘कॉमेडी नाईट विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से ना सिर्फ शोहरत कमाई बल्कि बैंक अकाउंट भी टाइट कर रखा है। हमेशा की तरह कपिल शर्मा स्टैंडअप कॉमिडी के साथ शो की शुरुआत करेंगे जिसमे उनका साथ देंगे चन्दन प्रभाकर। कीकू शारदा इस शो में लेडिस वाला किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। 


 

:

kapil sharmashare picturesvanity van

loading...