main page

भाई कपिल शर्मा की बीमारी को लेकर बहन ने किया खुलासा

Updated 22 July, 2017 04:13:06 PM

कपिल शर्मा की एक बार फिर तबीयत ठीक नहीं होने के कारण शूटिंग के लिए कैंसिल करने पड़ी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां

मुंबई कपिल शर्मा की एक बार फिर तबीयत ठीक नहीं होने के कारण शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी शो के सेट से बिना शूटिंग किए ही वापस लौट जाना पड़ा। 

खुद कपिल ने अपनी तबीयत के बारे में 'मुबारकां' की टीम को बताया और कहा कि वे फिर कभी इस एपिसोड की शूटिंग करेंगे। कई रिपोर्ट्स ने कपिल के रवैये को अनप्रोफेशनल बताया। फैन्स भी कपिल के इस व्यवहार से खुश नहीं हैं। लेकिन पूरे मामले में उनकी बहन पूजा देवगन ने कुछ और ही खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka

मीडिया से बात करते पूजा ने कहा, "इन दिनों भाई (कपिल शर्मा) को हेल्थ से जुड़े कई इश्यूज हो रहे हैं और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं। वे काम का पूरा सम्मान करते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे।"

पूजा की मानें तो उनके भाई कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। लेकिन उन्होंने फैमिली मेंबर्स को इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया। बता दें कि बीते सप्ताह जब कपिल को शुगर और ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई तो पूजा उन्हें देखने मुंबई आई थीं।

:

kapil sharmahealthMubarakansister

loading...