main page

इस मामले में सुनील ग्रोवर पर भारी पड़े कपिल शर्मा

Updated 15 April, 2017 09:11:15 AM

''द कपिल शर्मा शो''  को जब से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने छोड़ा है, तब से शो की टीआरपी बहुत कम हो गई है। लेकिन टीआरपी चार्ट को ध्यान

मुंबई:  'द कपिल शर्मा शो'  को जब से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने छोड़ा है, तब से शो की टीआरपी बहुत कम हो गई है। लेकिन टीआरपी चार्ट को ध्यान से देखा जाए तो पता चलेगा कि अभी भी लोग सुनील से ज्यादा कपिल को ही पसंद करते हैं।

टीआरपी के रिकॅार्ड के मुताबिक 1 से 7 अप्रैल के बीच 'द कपिल शर्मा शो' को 4.6 मिलियन लोगों ने देखा। वहीं 'इंडियन आइडल' के फिनाले एपिसोड (सुनील ग्रोवर ने परफार्मेंस किया) को 4.2 मिलियन लोगों ने ही देखा। यह देखते हुए कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा टीवी वॅार में सुनील ग्रोवर को एक बार फिर पीछे छोड़ने में कामयाब हुए हैं।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्म कर भारत लौटने के दौरान फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हुआ।  सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग करने से मना कर दिया था। सुनील के समर्थन में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया। अब सुनील नया शो ला सकते हैं, जिसमें वो बतौर लीड काम करेंगे। 

:

Kapil SharmaSunil Grovertrp

loading...