FacebookTwitterg+Mail

कप‍िल ने हाथ पर लिखा हैं EX GF का नाम, अली ने ऑफिस जाकर जो देखा वो था चौंकाने वाला

kapil sharma writes preeti simoes name
17 April, 2018 01:12:26 PM

मुंबई: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं। कभी कोई उन पर गाली-गलौज करने का आरोप लगा रहा है तो कभी ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह दिन में करीब 23 टेबलेट ले रहे हैं। कभी वे खुद अपने बारे में बात कर रहे हैं तो कभी उनसे जुड़े लोग।

 

PunjabKesari

 

हाल ही में कपिल के पुराने साथी और दोस्त अली असगर का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अली ने कहा कि कपिल की हालत बहुत खराब है। अली की मानें तो वे कुछ दिनों पहले कपिल से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे। अली के मुताबिक, जब वे कपिल के ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने जो देखा वह चौंकाने वाला था। कपिल एक ऑफिस के एक कौने में बैठे थे और कुछ कहना चाहते थे। उनकी हालत एक बच्चे की तरह थी। वे कुछ नहीं कह पाए। अली ने यह भी बताया कि कपिल के हाथ पर उनकी एक्स-गर्लफ्रैंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ था। 

 

PunjabKesari


 अली की बात से ऐसा लगता है कि कपिल अपनी प्रेजेंट और एक्स-गर्लफ्रैंड के बीच फंस गए हैं। हाल ही में कपिल ने प्रीति सिमोस के खिलाफ केस किया है। इसके बाद प्रीति ने इंटरव्यू यह कहा था कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। उनकी गर्लफ्रैंड गिन्नी चतरथ उन्हें कंट्रोल कर रही है। प्रीति ने यह भी कहा था कि कुछ दिनों पहले कपिल ने उनके साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन गिन्नी ने इसकी इजाजत नहीं दी।


Kapil Sharma Preeti Simoes Name Ali Asgar
loading...