FacebookTwitterg+Mail

कपिल शर्मा को फिर से लगा बड़ा झटका, कीकू शारदा ने भी छोड़ दिया साथ

kapil sharmas show goes off air kiku sharda
06 September, 2017 03:18:51 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" में कपिल शर्मा के शो पर सोनी टीवी की ओर से कुछ समय के लिए ब्रेक लगाने का फैसला किया गया है। इन दिनों कपिल शर्मा अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। टीआरपी रेटिंग्स में लंबे समय तक टॉप पर बने रहने वाला कपिल शर्मा का शो अब टॉप 20 में से भी बाहर हो चुके हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में खबर सामने आई है कि मुश्किल समय में भी कपिल शर्मा का साथ देने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी शो बंद होने के बाद अपने लिए आगे का रास्ता तलाश लिया है। कपिल शर्मा के शो में 'बम्पर' का मशहूर किरदार निभाने वाले कीकू जल्द ही पॉपुलर कॉमेडी स्टार जॉनी लीवर के साथ एक नया कॉमेडी शो लाने जा रहे हैं।

PunjabKesari

कीकू ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया है कि कपिल शर्मा की खराब तबीयत के चलते 'द कपिल शर्मा शो' पर ब्रेक लग गया है और मेरे नये शो की शूटिंग सितंबर के तीसरे हफ्ते तक शुरू होगी। कीकू ने बताया है, ''पहले मेरा यह प्लान था कि 'द कपिल शर्मा शो' के साथ ही मैं अपने नये शो की शूटिंग करूं, पर अब मैंने फैसला किया है कि मैं अब बस नये शूट के लिए ही शूटिंग करूंगा.'' कीकू ने साथ ही जानकारी दी है कि सितंबर के तीसरे हफ्ते तक मेरे नये शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू शारदा 'बम्पर' और 'बच्चा यादव' का किरदार निभाने के लिए मशहूर हूं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद भी कीकू शारदा ने कपिल का ही साथ दिया था। इस झगड़े के मशहूर कॉमेडी स्टार सुंगधा मिश्रा और अली असगर ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहने का फैसला किया था।


kapil sharma The Kapil Sharma show Kiku Sharda
loading...