FacebookTwitterg+Mail

कीकू शारदा ने नया काम तलाशा, क्या ऑन एयर नहीं होगा कपिल का शो?

kapil sharmas show goes off air temporarily kiku sharda joins new show
06 September, 2017 11:11:36 PM

मुंबईः कपिल शर्मा के शो में आए अंतराल के चलते उनके सहयोगी कीकू शारदा ने टेलिविजन धारावाहिकों का रुख किया है। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि वह अनुभवी कमीडियन जॉनी लीवर के साथ सब टीवी के नए धारावाहिक 'पार्टनर' में दिखाई देंगे। 

 

बता दें कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' फिलहाल एक ब्रेक पर चल रहा है। कहा जा रहा है कि कपिल की खराब तबीयत की वजह से चैनल और कपिल ने मिलकर ये फैसला लिया है कि एक ब्रेक लिया जाए और फिर नए कलेवर के साथ शो को रीलॉन्च किया जाए। लेकिन ऐसा लगता है कि कपिल का ये फैसला उन पर भारी पड़ सकता है हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कपिल के शो पर बंपर और बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा अपना खुद का शो लाने जा रहे हैं।

 

कीकू ने इस बात की पुष्टि की है कि कपिल का शो एक ब्रेक पर है और इसके पीछे वजह उनकी खराब तबीयत है लेकिन ऐसा लगता है कि मामला कुछ और है और हो सकता है कि ये शो कभी वापसी कर ही ना पाए। क्योंकि कीकू ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वो जल्द ही सब टीवी पर अपने आने वाले शो पार्टनर की शूटिंग करेंगे ये एक सिटकॉम शो होगा।

 

कीकू ने बताया है, ''पहले मेरा यह प्लान था कि 'द कपिल शर्मा शो' के साथ ही मैं अपने नये शो की शूटिंग करूं, पर अब मैंने फैसला किया है कि मैं अब बस नये शूट के लिए ही शूटिंग करूंगा।'' कीकू ने साथ ही जानकारी दी है कि सितंबर के तीसरे हफ्ते तक मेरे नये शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी।


kapil sharma Kiku Sharda tv show bollywood
loading...