main page

इस वजह से अलग हो सकते हैं दीपिका-रणवीर, करण जौहर ने खोला बड़ा राज

Updated 17 March, 2018 03:54:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर कोई पार्टी एक दूसरे का हाथ पकड़े ही देखा जाता है। हालांकि, दोनों ने ने अपने रिश्ते को कभी मीडिया के सामने नही कबूल किया। हाल ही में इसी बीच फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया कि किस वजह से इन स्टार्स का रिश्ता टूट सकता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर कोई पार्टी एक दूसरे का हाथ पकड़े ही देखा जाता है। हालांकि, दोनों ने ने अपने रिश्ते को कभी मीडिया के सामने नही कबूल किया। हाल ही में इसी बीच फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया कि किस वजह से इन स्टार्स का रिश्ता टूट सकता है।

Bollywood Tadka

दीपिका और रणवीर को देखकर कई लोगों को ऐसा लगता है कि वह किसी भी मुसीबत का डटकर सामना कर सकते हैं। वहीं करण इस बारे में कुछ और सोचते हैं। रेडियो शो के दौरान करण जौहर ने इस राज से पर्दा उठाया।

Bollywood Tadka

शो के दौरान एक फैन ने करण के साथ रैपिड फायर टास्क किया। इस दौरान जब करण से पूछा कि कौन सा सेलिब्रिटी है जिसका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह से रिश्ता टूट सकता है। जवाब में करण जौहर ने कहा - रणवीर और दीपिका।

Bollywood Tadka

ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों को हमेशा एक दूसरे की जरूरत होती है। इन दिनों दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो यह कपल इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है। 

Bollywood Tadka

 

:

deepika padukoneranveer singhkaran joharstatementrelationship

loading...