main page

करण जौहर ने खास अंदाज में मनाया अपनी मां हीरु जौहर का 75 वां जन्मदिन

Updated 19 March, 2018 09:58:01 AM

बॉलीवुड के पॉपुलर निर्माता और निर्देशक करण जौहर की मां कल 75 साल की हो गईं हैं। इस खास मौके पर करण ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। उन्होंने अपने परिवार के साथ की तस्वीरों का कोलॉज बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की।

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर निर्माता और निर्देशक करण जौहर की मां कल 75 साल की हो गईं हैं। इस खास मौके पर करण ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। उन्होंने अपने परिवार के साथ की तस्वीरों का कोलॉज बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की। 

 

करण द्वारा रखी पार्टी की दिलचस्प बात यह दी कि यह दो भागों में पूरी हुई। दरअसल, सेलीब्रेशन की शुरुआत हीरु और उनके खास दोस्तों के साथ हुई और इसके बाद पार्टी का आयोजन शाम को किया गया।

इस दौरान जाने माने गायक सोनू निगम ने ‘लग जा गले’ और ‘अजीब दास्ता है ये’ गाकर समा बांध दिया। करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें रानी मुखर्जी और श्वेता बच्चन नंदा हीरु को जन्मदिन की बधाई देते हुई नजर आ रही है। 

खबरों के मुताबिक हीरु को फूलों का बहुत शौक है। करण ने फैसला किया कि रविवार को अपने घर को कई तरह के फूलों से सजाया जाए। यहां तक की मेहमानों को जो न्यौता भी भेजा गया उसमें भी सफेद फूलों का इस्तेमाल किया गया है। 

My family!❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

:

karan joharcelebratinghiroo joharbirhtday party

loading...