FacebookTwitterg+Mail

करण-अनुषा के रिश्ते में आई दूरियां, यह है वजह

karan kundra anusha dandekar relationship
09 February, 2018 12:57:02 PM

मुंबई:  एक्टर करण कुंद्रा और टीवी होस्ट अनुषा डांडेकर दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। इसके पीछे कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होना बता रहे हैं। करण ने एक बयान में कहा मुझे बुरा लगता है क्योंकि अनुषा को रोज ट्रोल किया जा रहा है। इससे हमारे रिश्ते में समस्यायें हो गई हैं। मेरे घर में भी प्रॉब्लम्स हैं। मेरी मम्मी ने मेरी बहन तो उस समय डांट दिया, जब वो मेरी मम्मी को यह सब समझाने की कोशिश कर रही थी। ऐसा नहीं है कि वो सारी बातों पर विश्वास करती हैं, लेकिन उन्होंने अब रिएक्ट करना शुरू कर दिया है।

करण और अनुषा पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों MTV Troll Police में भी नजर आएंगे। हेट कमेंट्स पर अनुषा ने कहा- आपलोगों के हिसाब से प्यार में होना गुनाह है, लव ऑनलाइन होना उससे भी बड़ा गुनाह है। समय आ गया है कि आमने-सामने बैठ कर बात की जाए।

PunjabKesari

ट्रोल्स के कारण करण संग रिश्ते में आई खटास के बारे में उन्होंने कहा- जब से मैंने करण को डेट करना शुरू किया। तब से चीजें मेरे लिए बदल गईं। मेरे लिए यह बहुत मु्श्किल रहा है। रोज सुबह मैं कम से कम 50 हेट कमेंट्स पढ़ती हूं, जिसमें लिखा होता है कि मैं संस्कारी नहीं हूं या मैं अच्छी नहीं हूं। मेरी हिंदी भले ही अच्छी ना हो, लेकिन हिंदी में लिखी चीजें मैं समझती हूं। ट्रोलर्स चाहते हैं कि मेरा और करण का ब्रेकअप हो जाए। क्योंकि उन्हें कृतिका (करण की एक्स गर्लफ्रेंड) और करण साथ में अच्छे लगते हैं।


karan kundra anusha dandekar relationship
loading...