main page

'ये हैं मोहब्बतें' के इस एक्टर ने राजीव खंडेलवाल के चैट शो पर अपनी जिदंगी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

Updated 01 June, 2018 11:48:53 AM

टीवी एक्टर करण पटेल जल्द ही राजीव खंडेलवाल के चैट शो ''जज्बात'' में नजर आएंगे। इस एपिसोड में करण अपनी लाइफ में आए उतार चढ़ाव के बारे में खुल कर बात करते दिखेंगे। टीवी की दुनिया में ''एंग्री यंग मैन'' के नाम से जाने वाले करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के एक प्रोमो वीडियो को शेयर किया।

मुंबई: टीवी एक्टर करण पटेल जल्द ही राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' में नजर आएंगे। इस एपिसोड में करण अपनी लाइफ में आए उतार चढ़ाव के बारे में खुल कर बात करते दिखेंगे। टीवी की दुनिया में 'एंग्री यंग मैन' के नाम से जाने वाले करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के एक प्रोमो वीडियो को शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- अपनी गलतियों से सीखने का इन्तजार नहीं करें, आप उन गलतियों से सीख सकते हैं जो मैंने अपनी जिंदगी में की। शो के प्रोमो में वह अपनी गलती को स्वीकार करते हुए रोते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

बता दें कि यह चैट शो काफी पाॅपुलर है। इस शो में कई टीवी स्टार आए हैं। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर अदा खान तक ने दिल खोल कर अपनी जिंदगी के अच्छे और बुरे वक्त के बारे में इस शो पर बात की है। एक तरफ जहां दिव्यांका ने अपने बुरे दौर के बारे में बात करते हुए अपने एक्स शरद मल्होत्रा का जिक्र किया।

Bollywood Tadka

वहीं अदा खान ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा वह अपनी लव लाइफ में तीन बार धोखा खा चुकी हैं। अब देखना यह है कि करण अपनी जिदंगी को लेकर किए खुलासों और बुराइयों से कैसे उभरते हैं। 

:

karan patelapologisesmistakesshowjazzbat

loading...