main page

बिग बॉस के घर में गेस्ट बनकर इस एक्टर ने हिना खान की लगाई क्लास, खूब मचा हंगामा !

Updated 09 December, 2017 12:18:55 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे वैसे ये काफी दिलचस्प होता जा रहा है।सदस्यों में हो रही नोंक-झोंक के बीच मेकर्स भी अपनी नई-नई प्लानिंग से आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे वैसे ये काफी दिलचस्प होता जा रहा है।सदस्यों में हो रही नोंक-झोंक के बीच मेकर्स भी अपनी नई-नई प्लानिंग से आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अभी सदस्यों के घर वाले उनसे मिलने के लिए बिग बॉस के घर में आ रहे हैं। इसके साथ-साथ अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स करण पटेल को भी अपने शो का हिस्सा बनाने की तैयारी करने लगे हैं। खबरों की मानें तो "ये हैं मोहब्बतें के" एक्टर करण पटेल बिग बॉस 11 में एक गेस्ट पैनलिस्ट के रुप में नजर आएंगे। पिछले कुछ दिनों से करण पटेल किस तरह से लगातार अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करेक हिना खान की टांग खींच रहे हैं। ऐसे में जब वो घर के अंदर जाएंगे तो दर्शकों का कितना मनोरंजन होगा यह सोचने वाली बात है। 

 

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बिग बॉस की हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बताया जा रहा है कि वह शो में गेस्ट की तरह एंट्री लेंगे। करण पटेल वीकेंड के वार पर शो में आएंगे। वो घर के अंदर जाएंगे। हम सब जानते हैं कि वो विकास गुप्ता के बहुत बड़े सपोर्टर हैं और हिना खान की खूब खिलाफत करते हैं। 
 

:

BIGG BOSShina khankaran patelsalman khan

loading...