main page

करण टैकर भी हो चुके है कास्टिंग काउच का शिकार, डायरैक्टर ने रखी थी शर्मनाक शर्त

Updated 22 March, 2018 02:58:32 PM

टीवी एक्टर करण टैकर ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में वह भी ''कास्टिंग काउच'' का शिकार हो चुकें हैं। बताया जा रहा है कि जिस कास्टिंग डायरेक्टर ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर से सेक्सुअल फेवर्स मांगे, उसी शख्स ने उनके सामने भी यही शर्त रखी थी।

मुंबई: टीवी एक्टर करण टैकर (Karan Tacker) ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में वह भी 'कास्टिंग काउच' का शिकार हो चुकें हैं। बताया जा रहा है कि जिस कास्टिंग डायरेक्टर ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से सेक्सुअल फेवर्स मांगे, उसी शख्स ने करण टैकर के सामने भी यही शर्त रखी थी।

Bollywood Tadka,karan tacker image,karan tacker photo,करण टैकर इमेज, करण टैकर फोटो

उन्होंने कहा कि, एक नामी कास्टिंग डायरैक्टर ने मुझे काम ऑफर करते हुए कहा था कि क्या मैं हार्ड काम करूंगा या स्मार्ट। उन्होंने बताया कि जब वह रणवीर का इंटरव्यू देख रहे थे तब करण को अहसास हुआ कि जिस एजेंट ने उनके सामने काम के बदले 'कॉम्प्रोमाइज' करने की शर्त रखी थी। उसी कास्टिंग कोऑर्डिनेटर ने पद्मावत एक्टर को भी अप्रोच किया था।

Bollywood Tadka,karan tacker image,karan tacker photo,करण टैकर इमेज, करण टैकर फोटो

 एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से मिली करण टैकर को खास पहचान 

करण ने कहा कि आज भी उन्हें ऐसे हालातों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा, 'यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौन सा रास्ता चुनते हैं। मैं हमेशा लोगों को सलाह देता हूं कि वह सही काम करें। यह वक्त आपको इंडस्ट्री को बेहतर तरीके से समझने में मदद करता है।' हंसते हुए उन्होंने कहा, 'और जब लोग आपके साथ संघर्ष के दिनों की बात करते हैं तो आपके पास बताने के लिए बढ़िया किस्से होते हैं।

 

Bollywood Tadka,karan tacker image,karan tacker photo,करण टैकर इमेज, करण टैकर फोटो

बता दें कि करण टैकर सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मशहूर हुए थे। इसके अलावा वह 'रंग बदलती दुनिया' में भी नजर आ चुके हैं। करण 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'द वॉयस' जैसे रियलिटी शोज भी होस्ट कर चुके हैं। वह जल्द करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। 

: Konika

Karan TackerKaran Tacker Life StoryKaran Tacker ImagesCasting CouchEk Hazaaron Mein Meri Behna Hai SerialKaran Tacker Serials

loading...