main page

कभी इस वजह से करीना नहीं करना चाहती थी सैफ से शादी, आज है नन्हें तैमूर के पैरेंटस

Updated 16 October, 2017 03:56:57 PM

बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल सैफ और करीना आज अपनी 5वीं सालगिरह सैलिब्रेट कर रहे है। एक बेटे के पैरेंटस बन चुके सैफिना के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया जब सैफ के शादी के प्रपोजल को करीना कपूर ने ठुकरा दिया था। सैफ और करीना फिल्म ''टशन'' में एक दूसरे के करीब आए।

मुंबई: बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल सैफ और करीना आज अपनी 5वीं सालगिरह सैलिब्रेट कर रहे है। एक बेटे के पैरेंटस बन चुके सैफिना के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया जब सैफ के शादी के प्रपोजल को करीना कपूर ने ठुकरा दिया था।

Bollywood Tadka

सैफ और करीना फिल्म 'टशन' में एक दूसरे के करीब आए। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के साथ करीना शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जब वी मेट' की भी शूटिंग कर रही थीं। फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान ही उनकी शाहिद से अनबन की भी खबरें सामने आने लगीं।

Bollywood Tadka

उधर, वह करीना की सैफ से नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।यही वजह है कि फिल्म रिलीज होने के अलगे साल जब सैफ और करीना ने अपने अफेयर का खुलासा किया तो फैंस के साथ-साथ घरवाले भी चौंक गए थे।

Bollywood Tadka

 खबर तो ये भी आई थी करीना की मां इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थीं। करीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब सैफ ने उन्हें पहली बार शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्होंने इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि वह उस वक्त करियर पर फोकस करना चाहती थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि सैफ से शादी के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी कि वह शादी और बच्चे के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी। सैफ और करीना पहली बार साल 2003 में फिल्म एलओसी में साथ नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

:

kareena kapoorsaif ali khanwedding anniversary

loading...