main page

इंटरनैट पर वायरल हुईं नावाब खानदान की 'बहू' करीना की बिकिनी तस्वीरें, लग रही है बेहद हॉट

Updated 08 January, 2018 07:39:10 PM

नावाब खानदान की बहू और बॉलीवुड अदाकारा करीना इस साल बड़े पर्दे पर फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' में नज़र आएंगी।  अब एक बार फिर ये अभिनेत्री इस साल के अपने पहले फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई:  नावाब खानदान की बहू और बॉलीवुड अदाकारा करीना इस साल बड़े पर्दे पर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आएंगी।  अब एक बार फिर ये अभिनेत्री इस साल के अपने पहले फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


हाल ही में करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इस मैगजीन के जनवरी 2018 के इश्यू के कवर पेज पर दिखेंगी। करीना ने काफी ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। हालांकि इन तस्वीरों के लिए वो ट्रोल भी हो गईं।

Bollywood Tadka

दरअसल, करीना अपनी बिकिनी फोटो में काफी फिट नजर आ रही हैं। 20 दिसंबर 2016 को बच्चे को जन्म देने के एक साल के अंदर ही वो काफी फिट हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है। आपको बता दें कि ये फोटोशूट थाईलैंड के फुकेट में किया गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म 'टशन' में करीना कपूर 'साइज़ ज़ीरो' में नज़र आईं थीं और उस वक्त ये एक फैशन ट्रेंड बन गया। इसी पर बात करते हुए करीना ने बताया, ''तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपने रोल के लिए ये करना चाहती थी।"

Bollywood Tadka

करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए बेहद HOT फोटोशूट कराया है। करीना के मां बनने के बाद का ये अबतक का सबसे हॉट फोटोशूट माना जा रहा है।

Bollywood Tadka

:

kareena kapoorbikini picturesvogue photoshoot

loading...