main page

विराट कोहली के बारे में करीना ने बोली ये बात, सुनकर अनुष्का को होगी जलन

Updated 23 May, 2018 03:04:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। फैंस के बीच इन दोनों की दीवानगी का नशा सिर चढ़कर बोलता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग मूवी "वीरे दी वेडिंग" के म्यूजिक लॉन्च में पूरी टीम के साथ पहुंची। इस दौरान करीना ने विराट को लेकर एेसा कमेंट कर दिया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। फैंस के बीच इन दोनों की दीवानगी का नशा सिर चढ़कर बोलता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग मूवी "वीरे दी वेडिंग" के म्यूजिक लॉन्च में पूरी टीम के साथ पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना ने विराट को लेकर एेसा कमेंट कर दिया जिसे सुनकर यकीनन अनुष्का को जलन होगी। करीना ने विराट कोहली को सबसे हॉट बताया और फिर बाद में बेबो खुद ही बात को संभालती हुई नजर आईं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए आई करीना से जब पूछा गया कि किस क्रिकेटर को वो सबसे ज्यादा फिट मानती हैं तो उन्होंने तपाक से कह दिया, मैं विराट को पसंद करती हूं, क्योंकि वो वास्तव में फिट हैं और मैं उन्हें हॉट मानती हूं। अपनी बात को संभालते हुए करीना ने कहा कि मैं अपने नवाब को ज्यादा प्यार करती हूं। मैं केन विलम्सन को भी पसंद करती हूं वो भी हॉट हैं। 

:

kareena kapoor khananushka sharmavirat kohlihotveere di weddingmusic promotion

loading...