FacebookTwitterg+Mail

कठुआ गैंगरेप के विरोध पर करीना को ट्रोलर्स ने कहा- खुद पर करो शर्म, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

kareena kapoor khan troll kathua gangraped
15 April, 2018 01:10:53 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या का मामला सामने आया था। कठुआ के जंगलों में 17 जनवरी को 8 साल की बच्ची का शव मिला था। अब बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत के सेलेब ने #JusticeForOurChild कैम्पेन शुरू की है। इससे कई बड़े सितारे जुड़ चुके हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

हाल ही में इस कैम्पेन में करीना कपूर खान शामिल हुईं। करीना की 'I am Hindustan..I am Ashamed'- लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए। उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है। इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने लिखा कि अपने होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। ईश्वर ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुम नफरत भरकर रखते हो।

PunjabKesari

बता दें कि कठुआ में दिल दहला देने वाली गैगरेंप की घटना के बाद लोग गुस्से भरे ट्वीट कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। कई सेलेब ने पोस्टर के साथ I am Hindustan.. I am Ashamed- लिखे पोस्टर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं।

PunjabKesari


kareena kapoor khan Swara Bhaskar kathua gangraped trolled social media
loading...