main page

बेटे तैमूर अली को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं करीना कपूर

Updated 12 April, 2018 12:04:14 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। मीडिया हमेशा उन्हें ज्यादा से ज्यादा कवर करने की कोशिश करता है। हाल ही में जब एक अवॉर्ड सेरेमनी में करीना से पूछा गया कि वो तैमूर के लिए कौन सा प्रोफेशन चुनेंगी तो इस पर उन्होंने कहा- मैं नहीं चाहती कि तैमूर

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। मीडिया हमेशा उन्हें ज्यादा से ज्यादा कवर करने की कोशिश करता है। हाल ही में जब एक अवॉर्ड सेरेमनी में करीना से पूछा गया कि वो तैमूर के लिए कौन सा प्रोफेशन चुनेंगी तो इस पर उन्होंने कहा- मैं नहीं चाहती कि तैमूर मेरे हिसाब से प्रोफेशन चुने बल्कि उसे खुद आजादी है कि उसे जो अच्छा लगे वो वही करे। वैसे जहां तक मेरी बात है तो मैं यही चाहूंगी कि वो क्रिकेटर बने। 

बता दें कि तैमूर के दादा मंसूर अली खान पटौदी भी क्रिकेटर रहे हैं। करीना ने मंगलवार को मुंबई में हुए लोकमत अवॉर्ड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

करीना कपूर बेटे तैमूर को ड्रेसज भी काफी सोच-समझकर पहनाती हैं। तैमूर की हर ड्रेस उनके जैसी ही खास होती है। अपने बेटे के ड्रेसिंग स्टाइल पर क्या करीना इतनी मेहनत इसलिए करती हैं क्योंकि वह हमेशा लाइमलाइट में रहता है और फोटोग्राफर्स का पसंदीदा है। इसे लेकर करीना का कहना है कि नहीं, वो ऐसा इसलिए नहीं करतीं कि लोग उनके बेटे की तस्वीरें क्लिक करें। करीना कहती हैं कि दरअसल, फैशन इस बात पर निर्भर करता है कि आप जो पहनते हैं उसमें कंफर्टेबल हैं या नहीं। तैमूर जिसमें कंफर्टेबल रहता है, वही पहनता है।

:

karena kapoor khantaimur ali khanprofessionbollywood

loading...