main page

लाडले तैमूर के साथ कुछ इस अंदाज में न्यू ईयर सैलिब्रेट करते नजर आए सैफिना, देखें तस्वीरें

Updated 02 January, 2018 01:07:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान के लाडले तैमूर के लिए दिसंबर का पूरा महीना हॉलीडे की तरह रहा है। सबसे पहले नन्हें तैमूर अपना बर्थडे मनाने पुश्तैनी हवेली में गए। जहां उन्होंने खूब सारी मस्ती की। इसके बाद वो क्रिसमस की पार्टी के लिए मुंबई गए। न्यू ईयर के मौके पर वह बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड में हैं। पापा के साथ मस्ती करते तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान के लाडले तैमूर के लिए दिसंबर का पूरा महीना हॉलीडे की तरह रहा है। सबसे पहले नन्हें तैमूर अपना बर्थडे मनाने पुश्तैनी हवेली में गए। जहां उन्होंने खूब सारी मस्ती की। इसके बाद वो क्रिसमस की पार्टी के लिए मुंबई गए।

Bollywood Tadka

न्यू ईयर के मौके पर वह बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड में हैं। पापा के साथ मस्ती करते तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं। तस्वीरों में वह बर्फ में राइड लेते बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि न्यू ईयर की शाम में करीना और सैफ मैचिंग ब्लैक ड्रैस में नज़र आए। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। करीना ने इस खास मौके पर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ ब्लैक गाउन पहना।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kareena kapoorsaif ali khantaimur ali khan

loading...