main page

WATCH: सामने आई करीना के वर्कआउट करते की वीडियो

Updated 17 May, 2018 05:53:21 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। इसका अंदाजा इसी से लग जाता है कि उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड के शुरुआत में भी वर्कआउट नहीं छोड़ा था। साथ ही तैमूर के जन्म के कुछ दिन बाद ही उन्होंने जिम जॉइन कर लिया था। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना बड़े अनुश

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। इसका अंदाजा इसी से लग जाता है कि उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड के शुरुआत में भी वर्कआउट नहीं छोड़ा था। साथ ही तैमूर के जन्म के कुछ दिन बाद ही उन्होंने जिम जॉइन कर लिया था। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना बड़े अनुशासित तरीके से पिलाटे एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीना की ट्रेलर नम्रता पुरोहित ने शेयर किया है।


नम्रता ने इस वीडियो के साथ लिखा है, 'करीना संग सिंक। हम अपने डीप स्टेबलाइजर्स पर काम कर रहे हैं। एक्सरसाइज एक ही समय में चुनौती और आराम दोनों होता है।' करीना के इस वीडियो को 23 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। इसमें करीना अपनी ब्लैक वर्कआउट ड्रेस में पिलाटे कर रही हैं।
 

:

kareena kapoorworkoutvideo

loading...