main page

जब मम्मी करीना की इस हरकत पर बेटे तैमूर को आता है जमकर गुस्सा !

Updated 25 July, 2017 05:24:19 PM

: करीना कपूर के बेटे अभी 7 महीने के ही हैं लेकिन उनका इन्टरनेट की दुनिया में काफी क्रेज़ है। जब भी उनकी तस्वीर लीक होती हैं तो वो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

मुंबई: करीना कपूर के बेटे अभी 7 महीने के ही हैं लेकिन उनका इन्टरनेट की दुनिया में काफी क्रेज़ है। जब भी उनकी तस्वीर लीक होती हैं तो वो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

हाल ही में करीना ने अपने फिल्मफेयर के इंटरव्यू में बताया कि वैसे तैमूर काफी शांत बच्चे है। वह काफी सुन्दर है। बस तैमूर करीना की एक बात पर परेशान होते हैं जब वह उन्हें दिन में 20,000 बारी किस करती हैं और वह मुझे धक्का देता है।  लेकिन ऐसा करने पर मुझे उन पर काफी प्यार आता है। अब तैमूर को ऐसा करते देख सैफ अली खान को काफी मज़ा आता होगा।

 करीना से भी ज्यादा उनकी फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले करीना ने तैमूर को मीडिया से रूबरू करवाया। वो पहला मौका था जब तैमूर ने काफी करीब से मीडिया के कैमेरो को देखा था। वो जहा पर भी जाते हैं मीडिया उनकी एक तस्वीर क्लिक करने के लिए बेकाबू रहती है। इतना ही नहीं करीना ने एक इंटरव्यू में बताया थाकि उनके बेटे के लुक्स उनके पापा रंधीर कपूर से मिले है।  उन्होंने बताया वो मेरे और सैफ के परफेक्ट मिक्स भी कह सकते है। लेकिन कही न कही वो मेरे पापा की तरह दीखते है।

:

kareena kapoortaimur ali khanangry

loading...