main page

बच्चन परिवार की बहू बनते-बनते रह गईं, अब 43वें साल में ब्वॉयफ्रेंड के साथ करेंगी शादी

Updated 12 November, 2017 03:15:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। 43 साल की एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है करिश्‍मा दोबारा शादी करने जा रही हैं और जिससे वह शादी कर रहीं, वो कोई और नहीं बल्क उनका ह्यूमर ब्‍वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। 43 साल की एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है करिश्‍मा दोबारा शादी करने जा रही हैं

Bollywood Tadka

और जिससे वह शादी कर रहीं, वो कोई और नहीं बल्क उनका ह्यूमर ब्‍वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल है। करिश्मा और संदीप कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे। करिश्मा का जहां साल 2016 में अपने पति संजय कपूर से तलाक हुआ है वहीं संदीप ने भी हाल ही में तलाक लिया है और अब दोनो एक साथ नए जीवन की शुरूआत करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

अभिषेक बच्चन से प्यार और सगाई

करिश्‍मा का निजी जीवन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। 1994 में करिश्मा कपूर के फिल्मी सफर के दौरान उनका अफेयर अजय देवगन और अक्षय कुमार से होने की खबरें सुर्खियों में हुआ करती थीं, लेकिन इस बारे में करिश्मा ने कभी भी मीडिया में खुलकर नहीं कहा। इसके बाद जब वो अपने करियर के शिखर पर थीं तो अभिषेक बच्चन  के साथ उनका अफेयर हुआ।

Bollywood Tadka

दरअसल करिश्मा और अभिषेक एक दूसरे को बचपन से जानते थे। इसके बाद अभिषेक की बहन श्वेता की शादी में दोनो करीब आए थे। इसके इलावा अभिषेक की पहली फिल्म में करिश्मा की छोटी बहन करीना हीरोइन भी थीं। तब करीना अभिषेक को जिजू कह कर बुलाती थीं। जिसके चलते अमिताभ ने अपने 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई का ऐलान भी कर दिया। गौरतलब है, कि पूरी दुनिया के सामने इस रिश्ते का खुलासा हुआ, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इन दो प्रेमियों के प्यार को किसी की नजर लग गई।

Bollywood Tadka

इस वजह से टूट गया था अभिषेक संग रिश्ता

अभिषेक और करिश्मा के सगाई टूटने की पीछे वजह थीं  करिश्मा की मां बबीता दरअसल बबीता को अभिषेक कुछ खास पसंद नहीं थे. इसके इलावा उस दौर में अभिषेक की कई फिल्में फ्लॉप भी हो रही थी और दूसरी तरफ करिश्मा तब सुपरहिट हीरोइन हुआ करती थीं. ऐसे में बबीता को इस बात का डर था, कि कहीं अभिषेक कामयाब नहीं हुए, तो क्या होगा और फिर आखिरकार करिश्मा भी मां के आगे झुक गईं और उन्होंने खुद सगाई तोड़ने का फैसला लिया। 2002 में अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के मौके पर करिश्मा और अभिषेक बच्चन की सगाई तो हुई, लेकिन 4 महीने बाद ही फरवरी 2003 में इनकी सगाई टूट गई। सगाई टूटने से 7 माह बाद ही इन्होंने दिल्ली के फेमस बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की और कुछ समय दिल्ली में ही गुजारा।

Bollywood Tadka

:

karishma kapooramitabh bachchanabhishek bachchansandeep toshniwal

loading...