main page

Ragini MMS Returns: पहले कभी नहीं देखा होगा इतना बोल्ड टीजर, देखकर बढ़ सकती हैं धड़कनें

Updated 02 January, 2018 08:44:26 PM

एकता कपूर की सबसे बोल्ड वेब सीरीज ''रागिनी एमएमस रिटर्न्स'' का फाइनल टीजर रिलीज हो गया है और ये अब तक...

मुंबईः एकता कपूर की सबसे बोल्ड वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' का फाइनल टीजर रिलीज हो गया है और ये अब तक का सबसे बोल्ड टीजर माना जा रहा है। टीजर में दो लड़कियों के बीच सेक्स रिलेशन दिखाया जा रहा है। इस टीजर में सेमीन्यूड सीन के तड़का भी लगाया गया है।

 

इस वेब सीरीज में 'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रैस करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं और इस सीरीज में हॉरर के साथ सेक्स सीन का भी तड़का दिया गया है। रागिनी एमएमएस-2 की सीरीज ALT बालाजी का डिजिटल शो है और इसमें मुख्य कलाकार के तौर पर करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता नज़र आएंगे। निशांत मलकानी और रक्षंदा खान साइड रोल में होंगे।

करिश्मा यूं तो अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अपनी बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं लेकिन इस टीजर में ऐसे दृश्य दिखाए गए हैं कि करिश्मा ने इसे अपने अकाउंट से शेयर तक नहीं किया है। सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का यह पहला टीजर वीडियो नहीं है। इससे पहले भी इसके कई टीजर वीडियोज और पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं जिसमें करिश्मा बोल्ड अवतार में नजर आती रही हैं। देखना यह होगा कि वेब सीरीज का प्रदर्शन यूट्यूब पर कैसा रहता है।

:

Ragini MMS Returns teaserBollywoodboldhot rape scene

loading...