FacebookTwitterg+Mail

करिश्मा की बेटी दे रही है स्टाइल में मां को टक्कर, तस्वीरें देखकर आपके भी दिल में बजने लगेगा गिटार

karisma kapoor daughter samaira kapoor
06 December, 2017 12:02:34 PM

मुंबई: अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी थी। करिश्मा अपनी खूबसूरत अदा, चंचल स्वाभाव और दमदार अभिनय से कई लोगों के दिलों पर राज करती थी । बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह के बाद उनके फ़िल्मी करियर पर ब्रेक लग गया।  गोविंदा और इनकी जोड़ी को तो लोग इतना पसंद करते थे की शायद ही इन दोनों की कोई फिल्म फ्लॉप हुई होगी।

PunjabKesari

खैर आज जब स्टार किड्स का जमाना है तो फिर करिश्मा की बेटी समायरा कैसे पीछे रहे। महज 12 साल की समायरा को स्टाइल एवं फैशन का भरपूर ज्ञान है। करिश्मा की छाप उनमे बखूबी नज़र आती है और समायरा की खूबसूरती देखते बनती है। हालांकि अन्य स्टार किड्स से विपरीत समायरा लोगों की नज़रों से दूर रहना चाहती हैं लेकिन फिर भी अपनी मां के साथ इन्हे कई बार स्पॉट किया गया है।

PunjabKesari


करिश्मा और संजय कपूर के तलाक के बाद दोनों बच्चे अपनी माँ के साथ ही रहते हैं। जहां संजय ने दूसरी शादी कर ली वहीँ करिश्मा की भी दूसरी शादी की खबर सुनाने में आई थी।

 

PunjabKesari
चलेंगी मां के कदमो पर
समायरा भी करिश्मा की तरह ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी। हम उत्सुक है उन्हें फिल्मों में देखने के लिए। बचपन से ही ग्लैमरस दिखने वाली समायरा करिश्मा की तरह अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं।

PunjabKesari

मां की झलक
करिश्मा और संजय दोनों की ही झलक आती है समायरा में। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उनके भाई कियान के साथ उन्हें कई बार पार्टियों एवं एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है।

PunjabKesari

फिल्मों में दिलचस्पी
महज़ 12 साल की उम्र में समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जिसकी स्क्रीनिंग इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में हुई थी। वे बताती है की उन्हें सिनेमेटोग्राफी में भी दिलचस्पी है।


karisma kapoor daughter samaira kapoor
loading...