main page

बेटी के बर्थ-डे पर एक्स हसबैंड के साथ दिखीं करिश्मा, देखें तस्वीरें

Updated 12 March, 2018 02:38:55 PM

करिश्मा कपूर और संजय कपूर भले ही तलका के बाद एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन अच्छें पेरेंट्स बनकर समायरा और कियान की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं।

मुंबई:  करिश्मा कपूर और संजय कपूर भले ही तलका के बाद एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन अच्छें पेरेंट्स बनकर समायरा और कियान की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं। हाल ही में करिश्मा और संजय 11 मार्च को अपनी बेटी के 13वें बर्थडे पर साथ नजर आए।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि कर‍िश्मा ने इंस्टा पर बेटी समायरा के बर्थडे की फोटो भी शेयर की। करिश्मा और संजय ने साल 2003 में शादी की थी। बाद में दोनों के रिश्तों के बीच कड़वाहट आ गई। 2010 में करिश्मा ने संजय का घर छोड़ दिया और अपने घर वापस आ गईं। दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया।

 

Bollywood Tadka

तलाक के बाद समायरा और कियान की कस्टडी करिश्मा को मिली है। करिश्मा इन दिनों अपने एक्टिंग करियर से दूरी बनाकर बच्चों को पूरा समय दे रही है।

 

Bollywood Tadka
हाल ही में करिश्मा से पूछा गया था कि मां बनने के बाद किस तरह उनका जीवन बदला?  करिश्मा ने कहा, 'मेरे के ल‍िए सारा स्टारडम, मेरी सारी फिल्म्स, अवॉर्ड, फिल्मफेयर अवॉर्ड एक तरफ और मेरे बच्चे एक तरफ। उनकी किसी से कोई तुलना नहीं हो सकती। बच्चे मेरे लिए दुनिया में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।'

:

karisma kapoorsanjay kapurbirthday

loading...