main page

करिश्मा कपूर की तस्वीरों ने खोले सारे राज, कपूर खानदान में जल्द बजेंगी शहनाई

Updated 17 November, 2017 03:27:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी करने को लिए काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में करिश्मा को बांद्रा के एक ज्वैलरी स्टोर में स्पॉट किया गया। इससे करिश्मा की शादी की अफवाह को और हवा मिल गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी करने को लिए काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में करिश्मा को बांद्रा के एक ज्वैलरी स्टोर में स्पॉट किया गया। इससे करिश्मा की शादी की अफवाह को और हवा मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा अपनी शादी की शॉपिंग कर रही हैं। कैजुअल ड्रेस में लोलो अकेली ही शॉपिंग करने पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

हाल ही में करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने दोनों की शादी के लिए ग्रीन सिग्नल दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर करिश्मा दोबारा शादी करना चाहती हैं तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है।

Bollywood Tadka

रणधीर आगे कहते हैं, 'वो अगर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। वह समझदार हैं और मैं संदीप को नहीं जानता, मैंने बस उनकी तस्वीरें देखी हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि संदीप 7 साल से तलाक की ये लड़ाई लड़ रहे थे। करिश्मा पिछले 3 साल से संदीप के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल ही करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ‌लिया था। करिश्मा अब अपने बेटे और बेटी के साथ रहती हैं।

Bollywood Tadka

 


 

:

Karisma KapoorSandeep Toshniwalspotted

loading...