main page

कार्तिक आर्यन करण जौहर की फिल्म में करीना के साथ करेंगे काम

Updated 18 May, 2018 05:32:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने बीते दिनों डिजायनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के लिए रैंप पर एक साथ वॉक किया। इतना ही नहीं आर्यन ने तो करीना पर अपने क्रश का इजहार किया था। हाल ही में अब आर्यन का वो सपना पूरा होता नजर आ रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने बीते दिनों डिजायनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के लिए रैंप पर एक साथ वॉक किया। इतना ही नहीं आर्यन ने तो करीना पर अपने क्रश का इजहार तक किया था। हाल ही में अब आर्यन का वो सपना पूरा होता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka, kareena kapoor image, kartik aaryan image, करीना कपूर इमेज, कार्तिक आर्यन इमेज

दरअसल, करीना के साथ कार्तिक एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक कार्तिक को करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म में कास्ट किया है और इस फिल्म में उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है बेबो। हालांकि इस फिल्म में करीना कार्तिक के साथ रोमांस नहीं करेंगी बल्कि उनके साथ रोमांटिक रोल में जाह्नवी कपूर को साइन करने के बारे में सोच रहे हैं। 

Bollywood Tadka, kareena kapoor photo, kartik aaryan photo, करीना कपूर फोटो, कार्तिक आर्यन फोटो

बता दें कि करीना के साथ पहले करण अपने ‘स्टूडेंट’ सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन करने की तैयारी में थे लेकिन बाद में उन्होंने ये फैसला बदल दिया। अब उनके लिए किसी और एक्टर की तलाश जारी है। कार्तिक के लिए जाह्नवी से पहले करण श्रद्धा के नाम पर भी विचार कर रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने अपनी धड़क की स्टार जाह्नवी को ही फाइनल किया है।
 

: Konika

कार्तिक आर्यनकरीना कपूरkartik aaryankareena kapoor khankaran joharbollywood hindi news

loading...