main page

एक्ट्रैस पानी में हुईं हादसे का शिकार तो उतरे सारे कपड़े, तो शर्मिंदा हो छिपाने लगी प्राइवेट पार्टस

Updated 13 October, 2017 05:38:25 PM

अमेरिकन मॉडल केट अप्टन हाल ही में Sports Illustrated के लिए अरुबाआईलैंड में शूटिंग करने पहुंची। केट उस समय हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, केट ने शूटिंग के दौरान कम कपड़े पहने हुए थे। जब वह समुंद्र में जाने लगी तो पानी के बहाव के कारण उनके पूरे कपड़े उतर गए जिसके कारण वह शर्म के मारे अपने प्राइवेट पार्

लंदन: अमेरिकन मॉडल केट अप्टन हाल ही में Sports Illustrated के लिए अरुबाआईलैंड में शूटिंग करने पहुंची। केट उस समय हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, केट ने शूटिंग के दौरान कम कपड़े पहने हुए थे।

Bollywood Tadka

जब वह समुंद्र में जाने लगी तो पानी के बहाव के कारण उनके पूरे कपड़े उतर गए जिसके कारण वह शर्म के मारे अपने प्राइवेट पार्टस को पकड़कर छिपाने लगी। यहीं नहीं पानी के तेज बहाव के कारण वह पानी में बहने लगीष उनको दोस्तो ने उनको बड़ी मुश्किल के साथ पकड़कर बचाया और उन्हें पानी से बाहर भी निकाला। 

Bollywood Tadka

बता दें कि केट सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले भी केट ने ब्लैक नैट बिकिनी पहने हुए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी जो कि काफी वायरल हुई थी। उस बिकिनी में केट के प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई दे रहे थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kate uptontopless pictures

loading...