main page

कठुआ गैंगरेप: एजाज़ ख़ान ने नेताओं को दी गालियां, बोले-आरोपियों का सिर काटने वाले को दूंगा 50 लाख

Updated 17 April, 2018 06:41:19 PM

जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप कांड के विरोध में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने वीडियो में कहा कि आरोपियों के सिर काट कर लाने वाले को  वो 50 लाख रुपये का इनाम देंगे। करीब सात मिनट के इस वीडियो में एजाज ने बीजेपी की महिला म

मुंबई: जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप कांड के विरोध में बॉलीवुड एक्टर एजाज़ ख़ान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने वीडियो में कहा कि आरोपियों के सिर काट कर लाने वाले को  वो 50 लाख रुपये का इनाम देंगे। करीब सात मिनट के इस वीडियो में एजाज ने बीजेपी की महिला मंत्रियों के साथ ही भाजपा के कई बड़े नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा।

 

उन्होंने कहा कि इस केस में जो लोग हाथों में तिरंगा लेकर आरोपियों के बचाव में खड़े हैं उन्हें भी शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं कश्मीर के आतंकियों को कहना चाहता हूं कि इन्हें मारो क्योंकि असली दरिंदे ये हैं।

Bollywood Tadka

 

बेहद गुस्से में दिख रहे एजाज़ ख़ान ने कहा कि अगर मेरे बस में होता तो मैं इन दरिंदो का सर काट देता। उन्होंने उन्नाव केस का भी इस वीडियो में जिक्र किया है। बता दें कि ये अभिनेता अक्सर अपने भड़काऊ बयानों के कारण चर्चा में बना रहता है। सोशल मीडिया पर भी एजाज के इस वीडियो पर उनकी जमकर ट्रोल हो रहे हैं।  

 

:

kathua rape caseajaz khanvideo viral

loading...