main page

KBC 9: छत्तीसगढ़ की डिप्टी कलेक्टर ने जीत ली यह रकम

Updated 22 September, 2017 12:44:24 AM

‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ में अपनी किस्मत आजमाने के लिए छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले की डिप्टी...

मुंबईः ‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ में अपनी किस्मत आजमाने के लिए छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले की डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल पहुंचीं। इस दौरान उनकी दिलचस्प कहानी देखने को मिली। 'केबीसी' के दौरान दिखाई गई वीडियो क्लिप में अनुराधा ने बताया कि उन्हें डिप्टी कलेक्टर की पोस्ट तक पहुंचाने में उनके पति दीनदयाल अग्रवाल का अहम रोल है।

 

छत्तीसगढ़ की डिप्टी कलेक्टर ने गुरुवार को अच्छा खेला और उन्होंने 12,50,000 रु. जीत लिए। अनुराधा की कहानी बहुत ही दिलचस्प थी। वे दिव्यांग हैं और उनके पति घर संभालते हैं जबकि अनुराधा खुद डिप्टी कलेक्टर हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि उनकी पति दीनदयाल से अरेंज मैरिज हुई थी। अनुराधा ने बताया कि जब उनकी शादी हुई तो उस समय वे स्कूल में पढ़ाती थीं। वे अपने पति के साथ की वजह से डिप्टी कलेक्टर के पद तक पहुंचीं।

Bollywood Tadka
 
12,50,000 रु. के लिए उनसे पूछा गया सवाल था, प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी की पहली विदेश यात्रा किस देश की थी? ऑप्शन थेः जापान, भूटान, अफगानिस्तान या नेपाल। अनुराधान ने जवाब दिया भूटान और वे इस तरह इस धन राशि को जीतने में कामयाब रहीं। 

 

उसके बाद उन्होंने 25 लाख रु. के लिए सवाल पूछा कि 2017 में कैप्टन एनी दिव्या इनमें से कौन-सा विमान उड़ाने वाली सबसे कम उम्र की कमांडर बनीं? ऑप्शन थेः बोइंग 777, एयरबस ए380, एंटोनोव एन-32 या एयरवैंडर-10। उन्होंने इसके लिए जोड़ीदार लाइफलाइन का सहारा लिया और उनके साथ आई दोस्त उनका साथ देने के लिए आईं। लेकिन सही जवाब न आने की वजह से उन्हें क्विट करना पड़ा।

 

बता दें इस बार टेलीविजन की 37वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है। इस बार टॉप 10 की लिस्ट में कुछ नए सीरियल्स ने एंट्री मारी है, वहीं दूसरी ओर कुछ को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है।

 

इस बार भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' नंबर एक पर है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' की जगह इस बार 'कुमकुम भाग्य' ने ले ली है। बता दें इस हफ्ते कई सीरियल अपने पायदान से उतरते नजर आए, तो कुछ टीआरपी की लिस्ट में बाजी मारते हुए दिखाई दिये।

:

KBC9Kaun Banega Crorepatiamitabh bachchandeputy collectorChhattisgarhwinAnuradha

loading...