main page

इस वजह से KBC के फिनाले में रोने लगे युवराज, उन्हें देख बिग बी भी हुए भावुक

Updated 05 November, 2017 03:53:57 PM

टीवी शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' दो महीने चलने के बाद 7 नवंबर को अॉउएयर होने वाला है। बताया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में 6 नवंबर को शो में युवराज सिंह और विद्या बालन आएंगे। सोनी टीवी ने टीजर जारी किया है, जिसमें युवराज भावुक होते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' दो महीने चलने के बाद 7 नवंबर को अॉउएयर होने वाला है। बताया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में 6 नवंबर को शो में युवराज सिंह और विद्या बालन आएंगे। सोनी टीवी ने टीजर जारी किया है, जिसमें युवराज भावुक होते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

युवराज ने बताया कि 2011 वर्ल्ड कप के दौरान मेरी तबीयत बहुत बिगड़ गई थी। जब मैं सोकर उठा तो खांसी में रेड कलर का म्यूकस निकला। 14 सेंटीमीटर का ट्यूमर था।

Bollywood Tadka

डॉक्टर ने कहा कि अगर अभी इलाज नहीं करवाओगे तो बच नहीं पाओगे। गेम भी बिगड़ गया और हेल्थ भी चली गई। यह सब कहते हुए युवराज इमोशनल हो गए और उनके आंखों से आंसू आ गए। अमिताभ बच्चन भी युवराज की बातें सुन भावुक नजर आए।

Bollywood Tadka
 बता दें कि फिनाले एपिसोड का नाम अमिनंदन, आभार दिया गया है और यह सोमवार और मंगलवार को 7.30 बजे से प्रसारित होगा। विद्या बालन अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के प्रमोशन के लिए आई थीं। फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी।

:

KBCamitabh bachchanYuvraj SinghEmotional

loading...