main page

हसीना ने कैमरे के सामने कपड़े उतारकर दिखाए प्राइवेट पार्टस, दिल थामें तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

Updated 05 December, 2017 04:59:19 PM

मॉडल और टीवी प्रेजैंटर केली ब्रूक ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। वैसे अक्सर उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं।

लंदन: मॉडल और टीवी प्रेजैंटर केली ब्रूक ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। वैसे अक्सर उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में केली बिना कपड़ो के कातिलाना अंदाज के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले टेक्सास यूनिवर्सिटी के साइंटिस्ट्स ने एक रिसर्च की है। इस रिसर्च के जरिए इस बात का पता लगाया गया है कि दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे बेस्ट है. इस बात का जवाब भी मिल गया है।

Bollywood Tadka

साइंटिस्ट ने ब्रिटिश मॉडल कैली ब्रूक के फिगर को दुनिया का सबसे बेस्ट फिगर कहा है। केली ब्रूक के फिगर को साइंटिस्ट्स ने सबसे सही और बेस्ट कहा है। इसके पीछे कुछ वजहें भी हैं। दरअसल इस रिसर्च के दौरान वैज्ञानिंकों ने पाया कि न तो कैली दुबली हैं और न ही मोटी हैं। उनके शरीर का हर एक हिस्सा परफेक्ट है।

Bollywood Tadka

वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अपनी हॉट और बोल्ड लुक से वो सोशल साइट पर चहलका मचा देती है। लोग उनकी तस्वीरों को देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। तस्वीरों में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखने वाला है। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ केली ने कैफ्शन भी दिया है  "Looking Forward to meeting Santa 🎅."।

Bollywood Tadka

बता दें कि प्लेब्वॉय की पूर्व मॉडल कैली ब्रुक को पसंद करने वालों की दीवानगी का ये आलम है कि सर्वे में शामिल हुए ज्यादातर पुरुष उनके साथ समय बिताने के लिए क्रिसमस उपहार, शराब और यहां तक कि शानदार भोजन तक न्योछावर करने को तैयार हैं. ‘सन ऑनलाइन’ की खबर के मुताबिक, सर्वे में 33 वर्षीय कैली के बाद चेरिल कोल और हेलेन फलैन्गन दूसरे और तीसरे नंबर पर लोगों की पसंदीदा रहीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

Kelly Brookphotoshoothot looks

loading...