main page

पहले हसीना ने सारे कपड़े उतारकर खिंचवाई अश्लील तस्वीरें, हाथों से ढके प्राइवेट पार्टस

Updated 04 March, 2018 12:25:41 PM

मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में केंडल बिना कपड़ों के कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं। वह कभी सी

लंदन: मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में केंडल बिना कपड़ों के कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं। वह कभी सीढ़ियों तो कभी टेबल पर बैठे हुए तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहीं हैं। उनका लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि केंडल सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 20 साल की केंडल अपनी तस्वीरों से अक्सर इंटरनेट का तापमान बढ़ा ही देती हैं। केंडल जेनर चर्चित हॉलिवुड रियेलिटी टीवी स्टार किम कारदा‌र्शियान की बहन हैं। 
Bollywood Tadka

:

kendall jennerbold picturesphotoshoot

loading...