FacebookTwitterg+Mail

जब राम रहीम पर कीकू ने फिर से ली चुटकी, मैं एक दिन के लिए गया, सर 20 साल के लिए

kiku sharda comments on ram rahim
08 September, 2017 02:24:29 PM

मुंबई: टीवी अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा यानि पलक को डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम की मिमिक्री करने के आरोप में जेल भेज दिया गया था।  बीते कुछ दिनों पहले गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में पंचकूला कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। इस पर कॉमेडियन कीकू ने फिर एक बार चुटकी ली। 

हाल ही में एक इवेंट में कीकू अपनी फिल्म '2016 द एंड' का गाना लॉन्च करने गए थे।  इस मौके पर कीकू ने राम रहीम पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने फिल्म के को स्टार दिवयेंदु शर्मा से व्यंग्यात्मक तरीके से बातचीत की। कीकू ने दिवयेंदु के बारे में बताया कि वे अंतिम बार "टॉयलेट एक प्रेमकथा" में नजर आए हैं। इस पर दिवयेंदु ने कहा, 'हां, और आप तो जेल में रहते थे'। जवाब में कीकू बोले, 'मैं तो एक दिन के लिए गया था, सर 20 साल के लिए गए'। दिवयेंदु ने कीकू से पूछा कि वे क्या कहना चाहते हैं, तो कीकू ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वे इसका कोई क्रैडिट नहीं लेना चाहते। मीडिया के सवालों के जवाब में कीकू ने कहा, 'इस मामले में वाकई न्याय हुआ है लेकिन फैसला सुनाए जाने के बाद जो हिंसा हुई वह बेहद दुखी करने वाली थी'।


बता दें कि जनवरी 2016 में कीकू शारदा पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राम रहीम की फिल्म की सीन की नकल करने का आरोप लगा था। जिसके बाद राम रहीम के कई समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज किया गया था। कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था, बाद में उन्हें 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया था। इस मामले में कीकू शारदा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने इसका विरोध किया था। और कीकू के समर्थन में आवाज़ उठाई थी।
 


kiku sharda comments Ram Rahim
loading...