main page

किम ने ब्रा उतारकर साफ दिखाए गुप्त अंग फिर टेप से लगी छीपाने

Updated 28 January, 2018 01:10:07 PM

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है।

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था।

Bollywood Tadka

किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। हाल ही में किम ने एक बार फिर सोशल साइट इंस्टा पर कुछ एेसी तसवीरें शेयर कर दी हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह ब्रालैस होकर शीशे के आगे फोटो खींचती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को टेप से ढका हुआ हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किम कर्दशियां का जन्म अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 21 अक्टूबर 1980 को हुआ था। बहुत से लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनके जैसा फिगर पाने की चाहत रखते हैं। इस 35 वर्षीय स्टार के दुनिया भर में करोड़ो दीवाने हैं। 

Bollywood Tadka

:

Kim Kardashianbold pictures

loading...