main page

कैमरे के सामने झट से अपने कपड़े उतारने वाली इस हसीना का कभी अपने ही बॉडीगार्ड से था अफेयर

Updated 21 January, 2018 02:15:00 PM

रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। किम अमेरिकन टीवी और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

लंदन: रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की।

Bollywood Tadka

किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। किम अमेरिकन टीवी और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

Bollywood Tadka

किम कर्दशियां का जन्म अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 21 अक्टूबर, 1980 को हुआ था। बहुत से लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनके जैसा फिगर पाने की चाहत रखते हैं। इस 35 वर्षीय स्टार के दुनिया भर में करोड़ो दीवाने हैं। आज हम आपको किम की जिंदगी से जुड़ी कुछ एेसी बातें बताएंगे जिसके बारे में कनम ही लोग जानते हैं। 

Bollywood Tadka

 इन दिनों किम अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। ये अफेयर किसी बिजनेसमैन या फिर किसी स्टार या पैसे वाले से नहीं बल्कि अपने ही बॉडीगार्ड से चल रहा था। खबरों की मानें तो किम का अफेयर साल 2011 से अपने आस्ट्रेलियन बॉडीगार्ड शिंजो के साथ चल रहा था।

Bollywood Tadka

साल 2000 में किम ने म्यूजिक निर्माता डेमन थॉमस से शादी की; उनका रिश्ता 2004 में खत्म हुआ। फिर साल 2007 में उन्होंने रेजी बुश को डेट करना शुरू किया। जुलाई 2009 के अंत में दोनों अलग हो गए। फिर उनका अफेयर अपने ही बॉडीगार्ड के साथ रहा। 

Bollywood Tadka

 

:

Kim Kardashianlife unknown facts

loading...