main page

तीसरी बार मां बनीं किम कार्दाशियां, नन्ही परी आई घर

Updated 17 January, 2018 12:35:01 PM

टीवी स्टार किम कार्दाशियां के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह तीसरी बार मां बन गई हैं। लेकिन इस बार वह प्रैग्नेट नहीं हुई बल्कि सेरोगेसी की मदद से बेटी को जन्म दिया है।

मुंबई टीवी स्टार किम कार्दाशियां के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह तीसरी बार मां बन गई हैं। लेकिन इस बार वह प्रैग्नेट नहीं हुई बल्कि सेरोगेसी की मदद से बेटी को जन्म दिया है। बेटी के आने की खुशी उन्होंने ट्विटर के जरिए शेयर की। किम ने एक तस्वीर ट्वीट की। उसमें 'She's here' लिखा है।

इस बारे में बात करते हुए किम ने कहा, "सेरोगेट मदर ने सोमवार को एक हेल्दी बच्ची को जन्म दिया। हम बेहद खुश और शुक्रगुजार हैं कि सेरोगेट मदर ने हमारे इस सपने को पूरा किया। साथ ही उन डॉक्टर्स का भी शुक्रिया, जिन्होंने बच्ची की खास देखभाल की।"

बता दें कि बच्ची के आने से पहले किम के पति केन ने उन्हें गिफ्ट देने का सिलसिला शुरू कर दिया था। किम ने सोशल मीडिया के जरिए इन गिफ्ट्स की तस्वीरें शेयर कीं. इनमें स्टफ मिकी माउस, 60 डॉलर का अमेजन और 100 डॉलर का नेटफ्लिक्स का गिफ्ट कार्ड, एपल हेडफोन, एडिडास की जुराबें शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें वाल्ट डिज्नी कंपनी के 920 शेयर भी मिले हैं। इनकी कीमत करीब एक लाख डॉलर है।

सेरोगेसी से बच्चों की खुशी पाने की बात आई है तो इसमें हाल ही में पिता बने करण जौहर, तुषार कपूर भी शामिल हैं। ये दोनों सेलेब्स भी सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं।
 

:

Kim KardashianKanye WestBaby

loading...