main page

बिकिनी छोड़ किम ने पहली बार साड़ी पहन ढाया कहर, तस्वीरें देखकर फटी रह जाएंगी आखें

Updated 03 March, 2018 05:02:55 PM

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में किम ने वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह रेड कलर की साड़ी पहने हुए बेहद ग्लैमरल और हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं। इस फोटोशूट की खास बात ये है कि उन्होंने इस दौरान मशहूर डिजाइन

मुंबई: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में किम ने वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह रेड कलर की साड़ी पहने हुए बेहद ग्लैमरल और हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट की खास बात ये है कि उन्होंने इस दौरान मशहूर डिजाइनर सब्यासाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर कापी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने एक और ड्रैस पहन तस्वीरें खिंचवाई हैं जिसमें उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। उन्होंने अलग-अलग ड्रैस पहन तस्वीरें खिंचवाईं हैं। उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है। हर कोई उनके लुक्स की तारीफें कर रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की।

Bollywood Tadka

किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

:

kim kardashianvogue magazinephotoshoot

loading...