main page

हमेशा बोल्डनेस के जलवे बिखेरने वाली किम कर्दाशियां इस वजह से सोशल साइट पर जमकर हुईं ट्रोल

Updated 31 March, 2018 12:14:23 PM

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते है, लेकिन इस बार किम अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर ट्रोल हो गईं हैं। दरअसल, किम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह खड़ी हुईं दिखाईं दे रही थीं, तो वहीं उनके पीछें खड़ी एक कार की शेप कुछ अलग ढंग के साथ नजर आ रही हैं। किम की इसी तस्वीर की वजह से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया।

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते है, लेकिन इस बार किम अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर ट्रोल हो गईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, किम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह खड़ी हुईं दिखाईं दे रही थीं, तो वहीं उनके पीछें खड़ी एक कार की शेप कुछ अलग ढंग के साथ नजर आ रही हैं। किम की इसी तस्वीर की वजह से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

Bollywood Tadka

जिसके बाद किम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैंने न्यूज आउटलेट्स में देखा कि मैं बुरे फोटोशॉप का शिकार हुई हूं। ये बिल्कुल बकवास है। मैंने एक तस्वीर को दोबारा पोस्ट किया था क्योंकि फैन पहले ही वो तस्वीरें पोस्ट कर चुके थे इसलिए मैंने एक फोटो फिल्टर एड कर दिया।

Bollywood Tadka

मुझे लगता है कि फैन ने इसमें मिरर फिल्टर लगाया है, जिससे कार इतनी अजीब लग रही है। वैसे भी ये बहुत फनी है आखिर कौन कार को ऐसा दिखाने के लिए फोटोशॉप करता है। हालांकि इस सब के बाद किम ने अपना वो ऑरिजनल तस्वीर भी शेयर की जिसके चलते वो ट्रोल हो गईं थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि कम अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। लोग उनकी तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

Bollywood Tadka

किम अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था।

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kim kardashianshare picturestrolledsocial mediaviral picture

loading...