FacebookTwitterg+Mail

हमेशा बोल्डनेस के जलवे बिखेरने वाली किम कर्दाशियां इस वजह से सोशल साइट पर जमकर हुईं ट्रोल

kim kardashian trolled over her viral picture
31 March, 2018 12:14:23 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते है, लेकिन इस बार किम अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर ट्रोल हो गईं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, किम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह खड़ी हुईं दिखाईं दे रही थीं, तो वहीं उनके पीछें खड़ी एक कार की शेप कुछ अलग ढंग के साथ नजर आ रही हैं। किम की इसी तस्वीर की वजह से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

PunjabKesari

जिसके बाद किम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैंने न्यूज आउटलेट्स में देखा कि मैं बुरे फोटोशॉप का शिकार हुई हूं। ये बिल्कुल बकवास है। मैंने एक तस्वीर को दोबारा पोस्ट किया था क्योंकि फैन पहले ही वो तस्वीरें पोस्ट कर चुके थे इसलिए मैंने एक फोटो फिल्टर एड कर दिया।

PunjabKesari

मुझे लगता है कि फैन ने इसमें मिरर फिल्टर लगाया है, जिससे कार इतनी अजीब लग रही है। वैसे भी ये बहुत फनी है आखिर कौन कार को ऐसा दिखाने के लिए फोटोशॉप करता है। हालांकि इस सब के बाद किम ने अपना वो ऑरिजनल तस्वीर भी शेयर की जिसके चलते वो ट्रोल हो गईं थी।

PunjabKesari

बता दें कि कम अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। लोग उनकी तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

PunjabKesari

किम अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था।

PunjabKesari

कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


kim kardashian share pictures trolled social media viral picture
loading...