FacebookTwitterg+Mail

SEE PICS: कभी ब्वॉयफ्रैंड ने ही किम का सैक्स टेप किया था लीक, तस्वीरें देख उड़ेंगे आपके होश

kim kardashian unknown facts
22 October, 2017 04:15:40 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां ने कल अपना 37वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। किम दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पहली बार किम तब सुर्खियों में आई जब उनका 2007 में सैक्स टेप लीक हुआ जोकि उनके ब्वॉयफ्रैंड Ray J  ने ही किया था।

PunjabKesari

2000 में जब किम 19 साल की थीं, तब उन्होंने म्यूजिक प्रोड्यूसर डेमॉन थॉमस से शादी की थी। 2003 में थॉमस ने तलाक के लिए फाइल कर दिया। किम ने थॉमस पर शारीरिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न का आरोप लगया था। तलाक से पहले ही किम सिंगर रे जे को डेट करने लगी थीं। मई, 2011 में किम और NBA प्लेयर कृष हम्परिस ने सगाई कर ली। 20 अगस्त को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के 72 दिन बाद 31 अक्टूबर को किम ने तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी थी।

PunjabKesari

अप्रैल 2012 में किम ने अमेरिकन रैपर और अपने दोस्त केन वेस्ट को डेट करना शुरू किया। उस समय किम और कृष का तलाक भी नहीं हुआ था। दोनों ने 3 जून 2013 को तलाक लिया। किम ने केन वेस्ट के साथ अपनी पहली बच्ची नॉर्थ वेस्ट को 15 जून 2013 को जन्म दिया।

PunjabKesari

किम के 33वें जन्मदिन पर उन्होंने केन से सगाई कर ली। 24 मई 2014 को दोनों ने शादी कर ली। 5 दिसंबर 2015 को किम ने एक बेटे सेंट वेस्ट को जन्म दिया। पिछले साल सउदी अरब के प्रिंस मोहम्‍मद बिन सलमान और किम से जुड़ी एक खबर काफी वायरल हुई थी। 

PunjabKesari

किम उन हस्तियों की फेहरिस्त में शीर्ष पर हैं, जिनके साथ लोग यौन संबंध बनाना चाहते हैं। वेबसाइट 'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, स्लीप क्यूपिड ने दुनिया भर के 6,000 लोगों पर सर्वेक्षण किया और उनसे इससे जुड़ा सवाल पूछा। इसमें अमेरिका में सर्वाधिक लोगों ने किम के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की।

PunjabKesari

2016 में किम के साथ लूटपाट भी हुई थी। कुछ गुंडों ने गनप्वॉइंट पर उनके लाखों के गहने लूट लिए थे। उसके बाद किम ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करना बंद कर दिया था। हालांकि कुछ समय बाद वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई थीं।

PunjabKesari

PunjabKesari


 


Kim Kardashian unknown facts
loading...