main page

शरीर पर कोई कपड़ा नहीं सिर्फ शिमर लगाकर आ गई कैमरे के सामने, हाथों से छिपाने पड़े प्राइवेट पार्ट्स

Updated 29 November, 2017 03:17:51 PM

रियलिटी टीवी स्टार और सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली किम कर्दाशियां एक दिसंबर को कुछ धमाकेदार करने वाली हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है अपनी ये तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट करके।

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार और सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली किम कर्दाशियां एक दिसंबर को कुछ धमाकेदार करने वाली हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है अपनी ये तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट करके।

Bollywood Tadka
उनकी बॉडी पर लगे Ultralight Beams highlighters & glosses का लॉन्च इसी तारीख को होगा। देखने वाली बात होगी कि पहली तस्वीर में बेहद हॉट नज़र आ रहीं किम उस दिन अपने फैंस के सामने और किस रूप में नज़र आती हैं।

Bollywood Tadka
बताते चलें कि साल 2016 के अक्टूबर महीने में उनके साथ लूट की एक घटना हुई थी। ये घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुई थी और इससे किम हिलकर रह गई थीं।

Bollywood Tadka

इसके बाद वे लंबे समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं और सोशल मीडिया पर भी पहले से काफी कम आक्रामक हो गईं। बीच में भी उनकी चंद तस्वीरें आईं थीं जिनमें उनकी बॉडी में सेल्युलाईट साफ दिखाई दे रहा था।

Bollywood Tadka

इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने तस्वीरों की सबसे बड़ी साइट इंस्टा पर जैसी तस्वीरें डालनी शुरू की हैं उससे वे वापसी करती दिख रही हैं। उनके फेम का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टा पर उनके एक करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka

:

Kim KardashianGold Glitter

loading...