FacebookTwitterg+Mail

जब इस एक्ट्रैस के बारें में लोगों ने उड़ाई थी एेसी गंदी अफवाहें, सुन चौंक जाएंगे आप

kim sharma birthday special
21 January, 2018 03:58:07 PM

मुंबई: फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रैस किम शर्मा आज अपना 38वां बर्थडे सैलिब्रट कर रही हैं। 21 जनवरी 1980 को जन्मी किम लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं लेकिन पिछले साल उनकी एक खबर आई थी, जो कि बाद में अफवाह साबित हुई। किम के बारे में मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि उनके केन्याई बिजनेसमेन पति अली पुंजानी ने उन्हें छोड़ दिया है। वह किसी और को डेट कर रहे हैं। कहा गया कि किम एक-एक पैसे के लिए मोहताज हैं। बाद में इन खबरों को किम ने ट्वीट करके खारिज किया था। 

PunjabKesari

किम ने ट्वीट किया, 'आप थाइलैंड में कोल्डप्ले म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड करते हुए वीकेंड बिताते हैं, लेकिन जब वहां से वापस आते हैं तो आपको पता चलता है कि खबरें उड़ रही हैं कि आप कंगाल हो चुके हैं। ऐसी बेसलेस खबरें छापने से पहले खुद मेरे मुंह से सुनिए, ऐसा कुछ नहीं है। किम ने अपने ट्वीट के जरिए ये साफ कर दिया है कि ये महज बकवास है, उन्हें कोई फाइनेंशियल दिक्कत नहीं है और वो ना ही मुंबई में नौकरी तलाश रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अली से शादी करने के बाद किम ने अपना बॉलीवुड करियर छोड़ दिया था। खबरों के मुताबिक वह पति के बिजनेस में मदद कर रही थीं, जो कि केन्या में होटल की चेन के मालिक हैं। शादी के बाद किम उनके होटल चेन की सीईओ बन गईं थीं, लेकिन अलग होने के बाद उन्होंने ये पोस्ट भी छोड़ दी। इसी कारण ये अटकलें लगाई गईं कि पति से अलग होने के बाद किम को फाइनेंशियल परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और वो मुंबई में जॉब तलाश कर रही हैं।

PunjabKesari


kim sharma birthday special
loading...