main page

अखबार के पीछे छिपा हसीन लुक, टॉपलैस होकर हसीना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

Updated 10 April, 2018 01:01:41 PM

मशहूर स्विमवेयर डिजाइनर और एक्ट्रैस किंबरले गार्नर ने हाल ही में फोटोशूट करवाया हैं। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर भी पोस्ट की हैं। तस्वीर में वह टॉपलैस होकर और हाथ में अखबार पकड़ कर खड़ी हैं। इसमें वह अपने प्राइवेट पार्टस अखबार से छिपाती नजर आ रह

लंदन: मशहूर स्विमवेयर डिजाइनर और एक्ट्रैस किंबरले गार्नर ने हाल ही में फोटोशूट करवाया हैं। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर भी पोस्ट की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में वह टॉपलैस होकर और हाथ में अखबार पकड़ कर खड़ी हैं। इसमें वह अपने प्राइवेट पार्टस अखबार से छिपाती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरी तस्वीर में वह व्हाइट कलर की बिकिनी पहन हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। ये बोल्ड पोज उनके फैंस का दिल जीतने वाले हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी इन तस्वीरों को इंस्टा पर धड़ल्ले से लाइक मिल रहे हैं। ये फोटोशूट उन्होंने अपने ही घर में डिफरैंट जगह पर करवाया हैं।  

 

Bollywood Tadka

 

बता देें कि किंबरले अक्सर अपनी एेसी हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। सारा इंस्टा अकाउंट उनका एेसी ही हॉट तस्वीरों से भरा हुआ हैं। 
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

Kimberley Garnertoplessphotoshoot

loading...